गोरक्षनाथ की भूमि पर 13 जनवरी से निषाद पार्टी का 10 संकल्प दिवस कार्यक्रम होगा

गोरक्षनाथ की भूमि पर 13 जनवरी से निषाद पार्टी का 10 संकल्प दिवस कार्यक्रम होगा

लखनऊ, 03 जनवरी । निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं कैबिनेट मंत्री (मत्स्य विभाग) डॉ संजय कुमार निषाद ने मंगलवार को लोकभवन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री के साथ हुई बैठक की जानकारी देते हुए बताया कि निषाद पार्टी का 10 संकल्प दिवस कार्यक्रम 13 जनवरी को गुरू गोरक्षनाथ जी की पावन पवित्र भूमि पर प्रस्तावित है।

मुख्यमंत्री को निषाद पार्टी के 10वें संकल्प दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि स्वरूप शिकरत करने का आमंत्रण देने गए थे। मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम के सफल होने की शुभकामनाओं के साथ ही उसमें शिरकत करने की स्वीकृति भी प्रदान की है। साथ ही निषाद राज जयंती को भव्य एवं विशाल बनाने के लिए भी जिम्मेदारी तय की जाएगी।

डॉ संजय निषाद ने बताया कि स्वदेश दर्शन योजना के अंतर्गत मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम के आत्मबल सखा महाराजा गुह्य राज निषाद की मिलन स्थली व अद्भुत किले श्रृंगवेरपुर धाम को पर्यटक स्थल घोषित करने और उनकी गले लगी मूर्ति लगवाने को लेकर मुख्यमंत्री को धन्यवाद और आभार व्यक्त किया।

श्री निषाद ने पार्टी गठबंधन को उत्तर प्रदेश सरकार में राजनीतिक नियुक्तियों एवं निगम/बोर्ड में कार्यकर्ताओं के समाहित करने की मांग भी मुख्यमंत्री के समक्ष रखी। इस दौरान उप्र सरकारी आवास संघ के निदेशक राम ललित चौधरी भी मौजूद रहें।