कार से टकराकर गहरे गड्ढे में गिरी बस, छह की मौत, कई घायल

कार से टकराकर गहरे गड्ढे में गिरी बस, छह की मौत, कई घायल

इटावा, 04 अगस्त। उत्तरप्रदेश के इटावा जनपद में थाना ऊसराहार क्षेत्र के अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बीती देर रात रायबरेली से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस और कार में टक्कर होने के बाद बस अनियंत्रित होकर पचास फीट गहरे गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे में बस और कार में सवार छह यात्रियों ने दम तोड़ दिया और करीब 12 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकालकर उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती करवाया। हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताते हुए जिला प्रशासन को घायलों का उचित तरीके से इलाज करवाने के निर्देश दिए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि थाना ऊसराहार क्षेत्र के अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रायबरेली से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस एक कार की टक्कर के बाद हादसे का शिकार होकर हाइवे के नीचे पचास फीट गहरे गड्ढे में गिर गई। उन्होंने बताया कि यह हादसा बस ड्राईवर को नींद की झपकी आने की वजह से हुआ है।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस और अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन कर बस में फंसे घायल यात्रियों को निकालकर उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती करवाया है।

उन्होंने बताया कि हादसे में कार और बस में सवार छह यात्रियों की मौत हो गई है। मृतक यात्रियों के नाम प्रद्युम्न(24) पुत्र अरविंद सिंह निवासी ठिटौली तालग्राम कन्नौज, मोनू(25) पुत्र ब्रजेश प्रताप सिंह गदहिया ऊसर तालग्राम कन्नौज,मोनू की मां चंदा(50), वहीं बस में सवार ओम प्रकाश(50) अशरफी निवासी भरस​रीया खीरी, राजू शाह निवासी जायस अमेठी और एक अज्ञात व्यक्ति शामिल है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृत यात्रियों की शिनाख्त कर उनके परिवारीजनों को हादसे की सूचना दे दी है और घायल यात्रियों का उपचार सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में करवाया जा रहा है।