पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पहुंची मोती डूंगरी स्थित गणेश मंदिर

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पहुंची मोती डूंगरी स्थित गणेश मंदिर

जयपुर, 2 दिसंबर । राजधानी के मोती डूंगरी स्थित गणेश मंदिर में शनिवार को पुष्य पंचामृत अभिषेक किया गया। अभिषेक में शामिल होने के लिए राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी गणेश मंदिर पहुंचीं। वसुंधरा ने मंदिर महंत कैलाश शर्मा का आशीर्वाद भी लिया। वहीं मंदिर महंत कैलाश शर्मा ने उन्हें दुपट्टा ओढ़ाया। पुष्याभिषेक के दौरान राजे यहां मौजूद रहीं। वसुंधरा राजे की नतीजों से पहले की इस सक्रियता के मायने निकाले जा रहे हैं।

वसुंधरा राजे सुबह आठ बजे मोती डूंगरी मंदिर पहुंचीं थीं। 9.45 बजे तक मंदिर में रहीं। वसुंधरा के साथ जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा और मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी कालीचरण सराफ भी मौजूद रहे।

गौरतलब है कि राजस्थान विधानसभा चुनाव के नतीजे तीन दिसंबर को आएंगे। नतीजों से पहले ही पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सक्रियता को लेकर चर्चाओं का दौर गर्म है। मतदान के बाद से ही राजे अपने जयपुर स्थित आवास पर रुकी हुई हैं। साथ ही लगातार भाजपा प्रत्याशियों व अन्य नेताओं के साथ मुलाकात कर रही हैं। उनकी इस मुलाकात के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। राजे ने जयपुर में भारती भवन में आरएसएस के वरिष्ठ पदाधिकारियों से भी मुलाकात की है। चुनावी नतीजों से पहले आरएसएस पदाधिकारियों की मुलाकात को अहम माना जा रहा है।