गुजरात: सड़क हादसों में बाल-बाल बचे राज्य के दो पूर्व मुख्यमंत्री

गुजरात: सड़क हादसों में बाल-बाल बचे राज्य के दो पूर्व मुख्यमंत्री

-विजय रूपाणी की पायलट कार बाइक से टकराई, सुरेश मेहता की कार को ट्रक ने मारी टक्कर

अहमदाबाद, 6 नवंबर । गुजरात में सोमवार को सूबे के दो पूर्व मुख्यमंत्री अलग-अलग हादसे में बाल-बाल बच गए। पहले हादसे में पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की कार को पायलट कर रही पुलिस गाड़ी एक बाइक से टकरा गई, जिसमें बाइक सवार घायल हो गया। दूसरे हादसे में पूर्व मुख्यमंत्री सुरेश मेहता की कार एक ट्रक से जा टकराई। हालांकि दोनों पूर्व मुख्यमंत्री सकुशल बताए गए हैं।

घटनाक्रम के अनुसार लिंबडी अहमदाबाद हाइवे पर चोरणिया गांव के पाटिया के समीप राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी का काफिला जा रहा था। इसी दौरान उनके काफिले में शामिल पुलिस की पायलट गाड़ी एक बाइक से जा टकराई। घटना में एक व्यक्ति को मामूली चोट आई है। घटना के बाद विजय रूपाणी अपनी कार से उतर कर मोटरसाइकिल सवार के पास गए और उसकी कुशलता के संबंध में जानकारी हासिल की। घायल के इलाज के लिए रूपाणी ने व्यवस्था करते हुए उसे लिंबडी सिविल अस्पताल भिजवाया।

उधर, एक अन्य हादसे में गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री सुरेश मेहता सोमवार को गांधीनगर से कच्छ की ओर जा रहे थे। इसी बीच हलवद हाइवे के समीप सारा चौराहे पर एक ट्रक ने सुरेश मेहता की कार को टक्कर मार दी। हालांकि टक्कर सामान्य होने से कार में सवार चालक और पूर्व मुख्यमंत्री मेहता को किसी तरह की चोट-चपेट नहीं लगी है। हालांकि उनकी कार को क्षति पहुंची है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। घटना के बाद सुरेश मेहता कार से ही कच्छ की ओर रवाना हो गए।