इंदौर में आज रोजगार मेला, प्रतिष्ठित कंपनियों में मिलेगी युवाओं को नौकरी

इंदौर, 15 सितंबर । इंदौर जिले के बेरोजगार युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए आज (शुक्रवार ) जिला रोजगार कार्यालय में एक दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन होगा। मेले में निजी क्षेत्र की प्रतिष्ठित कंपनियों में 500 से अधिक युवाओं को नौकरी दिलवाई जाएगी।

रोजगार उप संचालक पीएस मंडलोई ने बताया कि मेला प्रातः 10:30 बजे से दोपहर तीन बजे तक जिला रोजगार कार्यालय परिसर (जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र के पास) पोलोग्राउंड में आयोजित होगा। मेले में प्रतिष्ठित कम्पनियां जैसे- वैपगो, आईटीआई सोल्यूसन, क्वेश कार्पोरेशन, मोजेक वर्क स्कील, शैफाली बिजनेश सोल्यूशन, एसडी कन्सल्टेन्ट, व्ही फाईव ग्लोबल (भारती एयरटेल), रूपरंग एवं अग्रवाल स्टोर्स, एल.आई.सी. एवं मेनपॉवर सर्विसेज आदि के लगभग 500 से अधिक अधिक विभिन्न पदों जैसे-सेल्स एक्जिकेटिव, टेक्नीशियन, टेलीकॉलर, सैल्स, टीम लीडर, सुरक्षा गार्ड, हैल्पर, पेकर, ऑपरेटर, कैशियर, बैंक ऑफिसर, बीमा सलाहकार आदि पदों पर आकर्षक वेतन पर रोजगार प्रदान करने के लिए कम्पनियों के प्रतिनिधि आवेदकों के साक्षात्कार लेकर प्रारम्भिक रूप से चयन करेंगे।

इस मेले में 18 से 40 वर्ष के आवेदक जो की अनपढ़ से लेकर स्नातकोत्तर किसी भी विषय में उत्तीर्ण है अथवा तकनीकी योग्यता है, उनको रोजगार दिया जाएगा। इसके लिए आवेदक अपनी समस्त शैक्षणिक योग्यता के प्रमाण पत्रों के साथ बॉयोडाटा की प्रतियों एवं अन्य प्रमाण पत्र जैसे आधार कार्ड आदि के प्रमाणपत्रों की फोटो प्रतियों साथ लाकर मेले में भाग ले सकते हैं।