मेहंदी फ्लॉन्ट करते नजर आए सनी देओल के बेटे करण देओल, वायरल हुई तस्वीर

मेहंदी फ्लॉन्ट करते नजर आए सनी देओल के बेटे करण देओल, वायरल हुई तस्वीर

अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी के फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है। करण और दृशा 18 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इससे पहले उनकी मेहंदी की रस्म हुई। मेहंदी सेरेमनी में करण और दृशा के साथ-साथ सनी देओल की मेहंदी ने भी सबका ध्यान खींचा। सनी ने अपने हाथ की मेहंदी दिखाते हुए पैपराजी को पोज दिया।

देओल परिवार में इस वक्त खुशी का माहौल है। सनी और बॉबी भी करण के प्री-वेडिंग इवेंट्स में धमाका करते नजर आ रहे हैं। कुछ इस तरह करण और दृशा की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं।

गुरुवार देर रात करण की मेहंदी सेरेमनी के लिए कई मेहमान उनके घर आए थे। येलो कलर के कुर्ते में करण बेहद हैंडसम लग रहे थे। करण के हाथों पर दृशा के नाम की मेहंदी थी। तो, सनी ने अपनी हथेली पर विभिन्न धार्मिक प्रतीकों के साथ मेहंदी लगवाई। सनी देओल बेटे करण की शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। हर फंक्शन की तैयारियों में बिजी हैं। बता दें कि करण की शादी के सभी फंक्शन धर्मेंद्र के जुहू वाले बंगले पर हो रहे हैं।

इस बीच, सनी देओल की जल्द होने वाली बहू दृशा को फिल्म उद्योग परिवार का हिस्सा बताया जा रहा है, हालांकि वह फिल्म में अभिनय नहीं कर रही हैं। दृशा मशहूर फिल्मकार बिमल रॉय की परपोती हैं। दृशा एक ट्रैवल इंडस्ट्री में काम करती है।