सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का कार्ड हुआ लीक

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का कार्ड हुआ लीक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खूब चर्चाएं हो रही हैं। कहा जा रहा है कि लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे सोनाक्षी और जहीर अब शादी कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने जा रहे हैं। खबर है कि ये कपल 23 जून को मुंबई में शादी करेगा। उनकी शादी का इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सोनाक्षी और जहीर की शादी का इनविटेशन कार्ड लीक हो गया है। रेडिट पर वायरल हो रहे इस कार्ड के मुताबिक, ये कपल 23 जून को शादी कर रहा है। सोनाक्षी और जहीर की शादी के फ्लायर में एक ऑडियो क्यूआर कोड दिया गया है। क्यूआर कोड स्कैन करने पर सोनाक्षी और जहीर का इनविटेशन मैसेज सुनाई देता है।

ऑडियो संदेश की शुरुआत में दोनों कहते हैं, हमारे सभी तकनीक प्रेमी और गुप्त मित्रों और परिवार को नमस्कार! जहीर कहते हैं, हम पिछले सात साल से साथ हैं। खुशी, प्यार, एक-दूसरे के साथ हँसना ही हमें इस पल तक लाया है।

सोनाक्षी आगे कहती हैं, वह पल जब हम एक-दूसरे की कथित गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड से आगे बढ़ कर अगला कदम उठाते हैं। जहीर कहते हैं, एक-दूसरे के आधिकारिक पति-पत्नी बनने के लिए। फिर दोनों एक स्वर में कहते हैं, तो यह जश्न आपके बिना पूरा नहीं होगा, इसलिए 23 जून को आप जो भी कर रहे हैं, उसे छोड़ दें और हमारे साथ पार्टी करें।

इस वायरल कार्ड पर लिखा नजर आ रहा है कि अफवाहें सच हैं। सोनाक्षी और जहीर की शादी के निमंत्रण कार्ड खासतौर पर डिजाइन किए गए हैं। सभी मेहमानों को उत्सवपूर्ण और औपचारिक ड्रेस कोड में शादी में शामिल होने के लिए कहा गया है। इन दोनों की शादी का समारोह मुंबई के बास्टियन में रात 8 बजे से शुरू होगा।

वहीं, अभी तक सोनाक्षी और जहीर ने इस बारे में अपने सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर नहीं किया है। सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और उनके भाई लव सिन्हा ने कहा कि उन्हें शादी के बारे में कुछ नहीं पता। हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा आजकल के बच्चे अपने माता-पिता से नहीं पूछते, बल्कि अपना निर्णय बताते हैं। सोनाक्षी कोई गलत फैसला नहीं लेंगी। जब वह हमें अपने फैसले के बारे में बताएगी तो हम उसे आशीर्वाद देंगे, मुझे उसकी बारात के सामने डांस करना अच्छा लगेगा।