मुनव्वर फारूकी का होगा पर्दाफाश, 'बिग बॉस' के घर में एंट्री लेगी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा

मुनव्वर फारूकी का होगा पर्दाफाश, 'बिग बॉस' के घर में एंट्री लेगी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा

विवादित टीवी शो बिग बॉस के 17वें सीजन में एक और ट्विस्ट आएगा। गेम में शामिल हुए मुनव्वर फारूकी को मजबूत दावेदार के रूप में देखा जा रहा है। अब तक उनका सफर बेहद आसान रहा है, लेकिन लगता है कि अब उनकी राह में और भी मुश्किलें आएंगी। बिग बॉस के 17वें सीजन में अब तक तीन कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है, जिनमें से एक एलिमिनेट भी हो चुका है। अब समर्थ जुरेल और के-पॉप सिंगर ओरी के बाद शो में मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड जल्द ही शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकती हैं।

कुछ दिन पहले आयशा ने मुनव्वर पर एक ही समय में दो लड़कियों को डेट करने का आरोप लगाया था। आयशा ने दावा किया था कि एक म्यूजिक वीडियो में साथ काम करने के दौरान उन्हें मुनव्वर से प्यार हो गया। उन्होंने कहा कि उस वक्त मुनव्वर ने उनसे झूठ बोला था कि कुछ महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया है। हालांकि, जब उन्होंने शो में एंट्री से पहले मुनव्वर के साथ उनकी पुरानी गर्लफ्रेंड की फोटो देखी तो उन्हें पूरी सच्चाई का एहसास हुआ।

अब कहा जा रहा है कि वह वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ सरप्राइज एंट्री कर सकती हैं। इसके चलते वह शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री करके मुनव्वर के साथ अपने रिश्ते का राज खोल सकती हैं। अब सभी की नजर इस बात पर है कि वह इस शो में क्या खुलासा करेंगी।