पशु-पक्षियों को पानी पिलाने का काम कर रही है जैकलीन फर्नांडीज, तस्वीरें हुई वायरल

पशु-पक्षियों को पानी पिलाने का काम कर रही है जैकलीन फर्नांडीज, तस्वीरें हुई वायरल

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं। जैकलीन द्वारा हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों के लिए नेटिज़न्स द्वारा प्रशंसा की जा रही है।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने गर्मी में पशु-पक्षियों को पानी पिलाने के लिए मिट्टी के बर्तन भर लिए हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें शेयर करने के बाद, नेटिज़न्स द्वारा उनकी प्रशंसा की गई। तस्वीरों को कैप्शन देते हुए जैकलीन ने कहा, जानवरों की प्यास बुझाने और गर्मी के दिनों में निर्जलीकरण को रोकने और जानवरों और पक्षियों की प्यास बुझाने के लिए हमेशा अपने परिसर के आसपास पानी के कंटेनर रखें।

जैकलीन ने आगे कहा, इन पानी के कंटेनर को समय-समय पर खाली करना न भूलें ताकि इस पानी में गंदगी जमा न हो। अगर आप भी इस काम में मेरा साथ देना चाहते हैं तो मुझे टैग करें और अपनी पोस्ट शेयर करें. साथ ही इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने जानवरों और पक्षियों की हमेशा मदद करने की अपील की।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज पिछले दो सालों से सोशल फाउंडेशन यू ओनली लिव वंस के साथ काम कर रही हैं। जैकलीन के इस पोस्ट को देखकर कई लोगों ने उनकी तारीफ की है और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।