ग्यारह साल बाद अहान शेट्टी का तानिया श्रॉफ से हुआ ब्रेकअप

ग्यारह साल बाद अहान शेट्टी का तानिया श्रॉफ से हुआ ब्रेकअप

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे और एक्टर अहान शेट्टी इस वक्त चर्चा में हैं। खबर है कि अहान का 11 साल पुराना रिश्ता टूट गया है। एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ से ब्रेकअप कर लिया है।

अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ का ब्रेकअप हुए डेढ़ महीना हो गया है। दोनों 11 साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। अहान और तानिया बचपन से एक साथ पढ़ते थे और बाद में उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया, लेकिन अब कहा जा रहा है कि यह जोड़ी अलग हो गई है। हालांकि अभी तक इनके ब्रेकअप की कोई वजह सामने नहीं आई है। वहीं इस खबर पर अहान और तानिया की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन दोनों ने काफी समय से एक भी पोस्ट शेयर नहीं किया है। अहान और तानिया भी एक साथ नजर नहीं आए, लेकिन दोनों एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं।

तानिया श्रॉफ मशहूर मॉडल एवं उद्योगपति जादेव और रोमिला श्रॉफ की बेटी हैं। अहान की बात करें तो वह एक्टिंग डेब्यू कर चुके हैं। वह तारा सुतारिया के साथ फिल्म तड़प में नजर आए थे। तानिया को कई बार सुनील शेट्टी के परिवार के साथ देखा गया है। उन्हें तड़प की स्क्रीनिंग के दौरान भी देखा गया था। सुनील शेट्टी भी कई बार तानिया का जिक्र कर चुके हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह तानिया को अपनी बेटी मानते हैं।