कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस हिना खान का छलका दर्द, पोस्ट कर बोलीं

कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस हिना खान का छलका दर्द, पोस्ट कर बोलीं

अभिनेत्री हिना खान फिलहाल कैंसर से जूझ रही हैं। हिना ने कुछ दिनों पहले अपने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में बताया था। हिना सोशल मीडिया पर अपने कैंसर के इलाज के बारे में प्रशंसकों को अपडेट करती रहती हैं। इसी तरह हिना की नई पोस्ट ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। हिना की नई पोस्ट देख कर लग रहा है कि दर्द असहनीय है।

हिना के नए पोस्ट ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है

एक्ट्रेस हिना खान इस वक्त ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। हाल ही में हिना ने बाल कटवाते हुए वीडियो शेयर किया है। अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नया पोस्ट शेयर किया है। उस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि हिना को असहनीय दर्द का सामना करना पड़ रहा है। हिना खान ने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए हिना ने लिखा, अल्लाह के अलावा कोई भी आपका दर्द दूर नहीं कर सकता...प्लीज अल्लाह, प्लीज। साथ ही स्टोरी पर उन्होंने इमोशनल वाला इमोजी बनाया हुआ है।

अभिनेत्री हिना खान ने कुछ दिन पहले ब्रेस्ट कैंसर की चौंकाने वाली खबर दी थी। हिना को तर्ड स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर पता चला था। इस कठिन परिस्थिति के बावजूद भी वह जीवन को सकारात्मक रूप से जीने की पूरी कोशिश कर रही हैं। उनके दृढ़ संकल्प और साहस से कई लोग आश्चर्यचकित हैं। हिना ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। कैंसर से हारने से पहले उसने अपने लंबे बाल काट दिए। इस इमोशनल वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस उन्हें चीयर करते नजर आए।