हिसार : प्रेम विवाह का दुखद अंत, पार्क में नवदंपति को गोलियों से भूना

हिसार : प्रेम विवाह का दुखद अंत, पार्क में नवदंपति को गोलियों से भूना

हिसार, 24 जून । जिले के कस्बा हांसी में पार्क में सुबह घूमने गए नवदपंति को अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियाें से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया। युवक व युवती ने कुछ दिन पहले ही प्रेम विवाह किया था। माना जा रहा है कि झूठी शान के लिए दोनों की हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हांसी के लाला हुकम चंद जैन पार्क में सोमवार को लोग मॉनिंग वॉक कर रहे थे। तभी सुबह लगभग साढ़े नौ बजे पार्क में पार्क में घूम रहे युवक व युवती पर बाइक सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए। अचानक पार्क में ताबड़तोड़ फायरिंग से आसपास के लोगों में दहशत फैल गई।

वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। दोनों मृतकों की पहचान नजदीकी गांव सुल्तानपुर निवासी युवती मीना व बडाला निवासी तेजबीर सिंह के रूप में हुई। मृतकों की पहचान होने के बाद घटना की सूचना दोनों के परिजनों को दे दी गई।

बताया जा रहा है कि दोनो पति और पत्नी थे और करीब दो माह पहले परिवार की सहमति के बिना प्रेम विवाह किया था। तेजबीर नोएडा की एक कंपनी में काम करता था।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे डीएसपी धीरज कुमार ने बताया कि सात से आठ राउंड फायरिंग होने की बात सामने आई है तथा मृतकों के पास एक चाबी भी पड़ी मिली है। कितने राउंड फायरिंग हुई तथा किसे कितनी गोली लगी और हत्या किसने व क्यों की, इसका खुलासा पोस्टमार्टम व जांच के बाद ही हो पाएगा। इस दौरान पुलिस एसएफएल की टीम के साथ मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का मुआयना कर शवों को कब्जे में लिया। इस हत्याकांड को फिलहाल ऑनर किलिंग से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।