प्रेग्नेंसी की बात पर आखिरकार सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

प्रेग्नेंसी की बात पर आखिरकार सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को एक्टर जहीर इकबाल से शादी की। ये शादी काफी चर्चा में रही थी। इस शादी समारोह में केवल परिवार और दोस्तों को ही आमंत्रित किया गया था। शादी सोनाक्षी के बांद्रा स्थित रामायण घर पर हुई। यह शादी रजिस्टर विधि से हुई थी। इसके बाद शाम को एक भव्य स्वागत समारोह हुआ।

इस शादी की वजह से कई लोग-सोनाक्षी मुस्लिम लड़के से शादी करने की वजह से ट्रोल किया गया। सोनाक्षी और जहीर ने न तो शादी की और न ही सात फेरे लिए, उन्होंने रजिस्टर्ड मैरिज कर ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया। अब शादी के 12 दिन बाद सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलिंग पर जवाब दिया है।

शादी के बाद जीवन में क्या बदलाव आया

एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने शादी के बाद अपनी जिंदगी में आए बदलाव के बारे में बात की। उन्होंने कहा यह काफी बेहतर है। मुझे खुशी है कि शादी से पहले मेरी जिंदगी बहुत अच्छी थी और अब मैं उसी स्थिति में वापस आ गई हूं। मैं काम पर वापस आकर बहुत खुश हूं।

प्रेग्नेंट होने की बात पर एक्ट्रेस ने कहा...

कुछ दिन पहले सोनाक्षी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह और जहीर इकबाल हॉस्पिटल से निकल रहे थे। सोनाक्षी सिन्हा ने चुटकी लेते हुए कहा, शादी के बाद एकमात्र बदलाव यह है कि अब आप अस्पताल नहीं जा सकते क्योंकि बाहर आने के बाद लोग सोचते हैं कि आप गर्भवती हैं। यही अंतर है।

रितेश देशमुख के साथ अभिनय करेंगी सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में फरीदन की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। अब सोनाक्षी जल्द ही रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ ककुदा में नजर आएंगी। यह फिल्म 12 जुलाई को ZEE5 पर रिलीज होगी।