'पुष्पा 2' का टीजर शेयर कर श्रेयस तलपड़े ने लिखा खास पोस्ट

'पुष्पा 2' का टीजर शेयर कर श्रेयस तलपड़े ने लिखा खास पोस्ट

वर्ष 2021 में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा जबरदस्त हिट हुई। उसके बाद पुष्पा-2 का ऐलान किया गया। अब लंबे इंतजार के बाद कल पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन की पहली झलक सामने आई है। इसके साथ ही इस फिल्म का रोमांचक टीजर भी रिलीज किया गया। इस टीजर को हर तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब आज अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर पुष्पा 2 का टीजर शेयर करते हुए एक खास पोस्ट लिखा है।

श्रेयस तलपड़े ने हिंदी संस्करण के लिए फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन द्वारा निभाई गई पुष्पा की भूमिका के लिए अपनी आवाज दी। श्रेयस तलपड़े द्वारा किए गए कार्यों की काफी सराहना हुई। अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट में भी हम पुष्पा के रोल के लिए श्रेयस तलपड़े की आवाज सुनेंगे। आज अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर श्रेयस ने इस टीज़र को साझा किया और फिल्म के लिए अपने डबिंग अनुभव को साझा किया।

आज श्रेयस तलपड़े ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पुष्पा 2 का हिंदी टीज़र शेयर किया। इसमें पुष्पा को तिरुपति जेल से फरार दिखाया गया है। तो इससे शहर में दंगे जैसे हालात पैदा हो गए हैं और हर कोई एक ही सवाल पूछ रहा है, पुष्पा कहां है? एक तरफ जहां पुलिस पुष्पा की तलाश करती नजर आ रही है, वहीं दूसरी तरफ लोग पुष्पा की मदद करने के लिए उसकी सराहना करते नजर आ रहे हैं। इस टीजर के आखिर में अल्लू अर्जुन की एक झलक भी नजर आ रही है।

टीजर को शेयर करते हुए श्रेयस ने लिखा, अब रूल पुष्पा का... और पुष्पा कभी जुकेगा नहीं साला...हैप्पी बर्थडे अल्लू अर्जुनजी। आपका दिन और आने वाला साल इस टीज़र की तरह शानदार हो। एक दिन मैं उस आखिरी लाइन को डब करने गया और सारी यादें वापस आ गईं। क्या शानदार अनुभव है! अब उनका यह पोस्ट काफी चर्चित हो गया है और उनके फैंस पुष्पा 2 को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं।