आयुष्मान जुलाई में अमेरिकी दौरे पर जायेंगे, अगस्त में होगा टोरंटो का दौरा

आयुष्मान जुलाई में अमेरिकी दौरे पर जायेंगे, अगस्त में होगा टोरंटो का दौरा

एक दशक से अधिक समय से हिंदी फिल्म उद्योग पर राज कर रहे आयुष्मान जुलाई में अमेरिकी दौरे पर जायेंगे, जहां वह डलास, सैन जोस, सिएटल, वाशिंगटन डीसी, न्यू जर्सी, अटलांटा, ऑरलैंडो, शिकागो में प्रदर्शन करेंगे। इसके बाद उनकी अगस्त में कनाडा के टोरंटो दौरे की भी योजना है। वह उत्तरी अमेरिका में दर्शकों के लिए हिंदी संगीत का प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्साहित हैं।

इस दौरे के बारे में उन्होंने कहा कि संगीत ने मुझे अनगिनत लोगों के साथ जुड़ने में सक्षम बनाया है और मैं लगातार अपने लाइव संगीत कार्यक्रमों की प्रतीक्षा करता हूं, क्योंकि मुझे इस जुड़ाव का प्रत्यक्ष अनुभव मिलता है। मैं अपने लाइव कॉन्सर्ट्स को मिस कर रहा था, क्योंकि एक एंटरटेनर के तौर पर मैं सिर्फ अपनी फिल्मों और म्यूजिक के जरिए खुशियां बांटना चाहता हूं।

प्रतिभाशाली अभिनेता ने शूजीत सरकार की निर्देशित फिल्म विक्की डोनर से अपने करियर की शुरुआत की और तब से पीछे मुड़कर नहीं देखा। अपने करियर में आयुष्मान ने सामाजिक संदेशों के साथ लीक से हटकर फिल्मों को चुनने का प्रयास किया है। उन्होंने न केवल अपने अभिनय कौशल से बल्कि अपनी गायन प्रतिभा से भी दर्शकों का दिल जीता है। उन्हें अपनी पहली फिल्म के गाने पानी दा रंग के लिए सर्वश्रेष्ठ पुरुष पार्श्वगायक का फिल्म फेयर पुरस्कार मिल चुका है।