पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने की खुदकुशी

पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने की खुदकुशी

नई दिल्ली, 28 जून । बाहरी उत्तरी जिले के नरेला इलाके में पति ने पत्नी की बेरहमी से तेज धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। उसके बाद खुदकुशी कर ली। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को एक कमरे से बरामद किया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है। पूरी घटना नरेला के स्वतंत्र नगर इलाके की है।

पति की पहचान विनोद (45) के रूप में हुई है जबकि पत्नी की पहचान कोमल (38) के रूप में हुई है। विनोद सोनीपत का रहने वाला था।

पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी पिछले तीन दिनों से किसी बात पर झगड़ रहे थे। पुलिस को आशंका है कि गुस्से में आकर पति ने पहले पत्नी की हत्या कर दी, फिर खुदकुशी कर ली। पुलिस की टीम मौके पर मिले साक्ष्य को अपने साथ लेकर गई है। पुलिस का कहना है कि दंपति के परिजनों से दोनों के बारे में जानकारी जुटाई जाएगी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस को बुधवार सुबह करीब आठ बजे सूचना मिली कि स्वतंत्र नगर इलाके स्थित एक घर में दो शव पड़े है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आस-पास पूछताछ की तो पता चला कि दोनों का सुबह झगड़ा हुआ था। इस दम्पति के दो बच्चे हैं। झगड़े के दौरान बच्चे पिता को रोकने का प्रयास कर रहे थे।