बीड जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में डॉक्टर समेत 10 लोगों की मौत

बीड जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में डॉक्टर समेत 10 लोगों की मौत

मुंबई, 26 अक्टूबर । बीड जिले में बीती रात दो अलग-अलग सड़क हादसों में 10 लोगों की मौत हो गई। पहले एंबुलेंस और ट्रक की टक्कर हुई जिसमें डॉक्टर समेत चार लोगों की मौत हो गई।। एक व्यक्ति घायल है। एक अन्य हादसे में सागर ट्रैवल्स नाम की प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना में 9 लोग घायल हुए हैं। घायलों को बीड़ जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस के अनुसार बुधवार देर रात बीड धामनगांव से अहमदनगर जाने वाली सड़क पर दौलावडगांव के पास बैंकॉक कंपनी की ओर मुड़ते समय ट्रक और एम्बुलेंस में जोरदार टक्कर हो गई। एंबुलेंस में मरीज को ले जा रहे डॉ. राजेश बाबासाहेब झिंजुर्के (35 वर्ष ), चालक भरत सीताराम लोखंडे (35 वर्ष), मनोज पंगु तिरपुड़े और पप्पू पंगु तिरपुड़े की मौके पर मौत हो गई। इस घटना में ज्ञानदेव सूर्यभान घुमरे गंभीर रूप से घायल हैं और उनका अहमदनगर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इसी तरह बुधवार रात जामखेड-अहमदनगर मार्ग पर आष्टा फाटा के पास सागर ट्रैवल्स की एक निजी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में घटनास्थल पर ही छह लोगों की मौत हो गई और नौ लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना की जानकारी मिलते ही बीड़ पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और गांव वालों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। सभी घायलों को बीड़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।