जियो ने ग्वालियर और जबलपुर में जियो ट्रू 5जी सेवा लॉन्च की

जियो ने ग्वालियर और जबलपुर में जियो ट्रू 5जी सेवा लॉन्च की

- अब तक देश के 72 शहरों में जियो ट्रू 5जी सेवा शुरू

- प्रवासी भारतीय दिवस और ग्लोबल इन्वेस्टर समिट को देखते हुए प्रदेश के 4 शहरों में जियो ट्रू 5जी कवरेज शुरू

भोपाल/मुंबई, 6 जनवरी । रिलायंस जियो ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश के दो बड़े शहरों ग्वालियर और जबलपुर में भी जियो ट्रू 5जी सेवा लॉन्च कर दी है। इसके साथ ही देश के 72 शहरों में अब तक जियो ट्रू 5जी सेवा लॉन्च हो चुकी है। जियो ट्रू 5जी सेवा तेजी से लॉन्च हो रही है और अधिकतर शहरों में सिर्फ जियो की ही 5जी सेवा है। इससे जियो ग्राहकों को टेक्नोलॉजी के परिवर्तनकारी फायदे मिल रहे हैं।

मध्य प्रदेश के इंदौर में हो रहे प्रवासी भारतीय दिवस और ग्लोबल इन्वेस्टर समिट को देखते हुए जियो ने 2 और शहरों में अपने 5जी नेटवर्क को मजबूत किया है। रिलायंस जियो अब प्रदेश के 4 बड़े शहरों में 5जी सेवा देने वाला पहला और एकमात्र टेलीकॉम ऑपरेटर बन गया है। इससे पहले जियो उज्जैन, इंदौर और भोपाल में भी ट्रू5जी सेवा लॉन्च कर चुका है।

शुक्रवार को ग्वालियर और जबलपुर के जियो यूजर्स को जियो वेलकम ऑफर के तहत आमंत्रित किया जाएगा। जियो वेलकम ऑफर के तहत यूजर्स को मुफ्त में 1जीबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलेगा।

लॉन्चिंग के मौके पर जियो के प्रवक्ता ने कहा, हमें ग्वालियर और जबलपुर में जियो ट्रू 5जी शुरू करते हुए खुशी हो रही है। जियो मध्य प्रदेश में टेलीकॉम ग्राहकों की पहली पसंद है और ये लॉन्च जियो की मध्य प्रदेश के लोगों के लिए प्रतिबद्धता को दिखाता है।

जियो ट्रू 5जी से मध्य प्रदेश के लोगों के लिए ई-गवर्नेस, शिक्षा, ऑटोमेशन, आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस, गेमिंग, हेल्थकेयर, कृषि, आईटी और छोटे उद्योगों के लिए विकास के अनंत दरवाजे खुलेंगे।

जियो की दिसंबर 2023 तक भारत के हर शहर और तालुका में जियो ट्रू 5जी सेवा लॉन्च करने की योजना है।