युवक को गोली मारी ,पीड़ित ने कहा पप्पू यादव समर्थक हूं

युवक को गोली मारी ,पीड़ित ने कहा पप्पू यादव समर्थक हूं

पूर्णिया, 19 सितम्बर ।पूर्णिया के बस स्टैंड में भानु चौराहे के पास एक युवक को गोली मारी गई है। युवक पूर्णिया के मैक्स 7 अस्पताल में भर्ती है। पीड़ित युवक ने नाम लेते हुए बताया कि प्रमोद एवं मृत्युंजय नामक युवक ने हमे गोली मारी है। गोली कमर से ऊपर लगी है जिसे डॉक्टर ने निकाल दिया है।पीड़ित युवक का नाम साजिद है।साजिद ने बताया की मेरी उन लोगों से कोई दुश्मनी नहीं है। हम लोग चाय पी कर जा रहे थे तब वे लोग आए और अंधाधुंध गोली चलाने लगे।

घटनास्थल पर मौजूद साजिद के मित्र सयूब ने बताया कि हम लोग चाय पीकर घर जाने ही वाले थे कि एक नेक्सोन गाड़ी आई तथा उसे चार युवक उतरे और अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। मैं जान बचाकर भाग गया परंतु मेरे मित्र साजिद को गोली लग गई। गोली चलाने वालों में प्रमोद सिंह ,सेवक सोनू ,शेख अरशद तथा मिल्की का रहने वाला शाहिद है। उसने कहा हम लोग पप्पू यादव के समर्थक हैं। हम लोगों का उससे कोई विवाद नहीं है। वह लोग रोब दिखने तथा रंगदारी के लिए काम करते हैं तथा दहशत फैलाने का प्रयास करतेहैं। पूछने पर बताया कि हम लोगों से कोई विवाद नहीं है। जिन लोगों ने गोली चलाई है वह लोग ब्रोकर भी हैं। पहले भी उन लोगों ने कई घटनाओं को अंजाम दिया है।

इस मामले पर पप्पू यादव ने अपना बयान देते हुए कहा है कि पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए। गुंडे लोग दहशत फैलाने का प्रयास कर रहे हैं जो कहीं से भी उचित नहीं है। पुलिस जल्द से जल्द कार्रवाई करें।

कहर थाना पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि मामले में बयान लिया गया है उसे आधार पर केस दर्ज कर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। घटना रात्रि के 11:30 की है